Breaking News

फर्जी इंजन खरीद बिक्री मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

दरभंगा : सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में कमतौल थाना, सिनुआरा व मब्बी ओपी के सहयोग से फर्जी इंजन खरीद बिक्री करने को लेकर तीन लोगों को 11-12 -16 को गिरफ्तार किया गया था.

जिस मामले को लेकर एएसपी दिलनवाज अहमद ने बताया था कि सिनुआरा प्रखंड में विगत आठ दिसंबर को दो गाड़ियों की चोरी हुई था. जिसको लेकर अभियुक्तों से पूछताछ में जानकारी लगी की उक्त चोर मुजफ्फरपुर में गाड़ियों को बेचते थे. जहां घंटों में कवाड़ी वाले के माध्यम से गाड़ियों का पाट-पाट खोलकर दूसरा रूप दे दिया जाता था. इसी को लेकर एएसपी के निर्देश पर कमतौल थाना, सिनुआरा व मब्बी ओपी के प्रभारी को मुजफ्फरपुर भेजकर मामले की जांच करने को कहा गया. जांच के क्रम में पुलिस को एक बहुत बड़ी उपलब्धि हाथ लगी. मुजफ्फरपुर के चांदी चौक स्थित राहुल नगर में कवाड़ी वाले मो. समीम के कवाड़ी खाने से एक स्कॉपियो से एक ही नंबर के दो इंजन बरामद किय गए थे. जिसको लेकर तीन लोगों की मौके से गिरफ्तारी की हुई थी.

sale-of-fake-engine-case-accused-arrested

जिसमें मो. मोजिब, मो. हैदर अली, मो. रब्बानी शामिल था. तीनों ने बताया था कि जिस गाड़ी से इंजन लेकर वह लोग मुजफ्फरपुर गए थे वह गाड़ी उनकी नहीं है. इंजन नंबर BD-34H53396 का कॉपी इंजन यानि फर्जी इंजन इसी नंबर का बनाकर बेचा जाता था. मौके से इंजन व एक स्कॉपियो गाड़ी जप्त किया गया था. इसी मामले को लेकर बुधवार को एएसपी के नेतृत्व में मुजफ्फरपुर निवासी उक्त कवाड़ी वाले मो. समीम की गिरफ्तारी की गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *